भागलपुर
भागलपुर में जदयू के बड़बोले नेता व विधायक गोपाल मंडल ने मीडिया से बातचीत के दौरान दावा किया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव पहले से कम हो गया है। उन्होंने कहा कि इसकी वजह से एनडीए बिहार में सभी 40 सीटें नहीं जीत पाएगी।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का प्रभाव कम हुआ है। एनडीए लगातार बिहार में 40 सीटों पर जीत का दावा कर रहा है, लेकिन सच्चाई यह है कि एनडीए महज 30-32 सीटों पर ही सिमटकर रह जाएगी। उन्होंने भागलपुर में अपने ही पार्टी के प्रत्याशी अजय मंडल को लेकर भी कुछ ऐसा कह दिया जिसकी वजह से मौके पर मौजूद लोग कुछ पल के लिए असहज हो गए।

उन्होंने भागलपुर से जदयू प्रत्याशी अजय मंडल का जिक्र कर कहा, “इन्होंने ना ही मुझे गाड़ी दी और ना ही तेल। हम खुद आए हैं। अब इनको पैसे देना होगा। इनको गाड़ी भी देनी होगी और तेल भी। पिछली बार भी इन लोगों ने हमें नहीं दिया था, लेकिन इस बार हम ऐसा नहीं होने देंगे। वहीं जब उनसे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद द्वारा मुस्लिम को आरक्षण देने की वकालत करने वाले बयान पर सवाल किया गया, तो उन्होंने चुप्पी साध ली।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने मुस्लिमों को आरक्षण देने की वकालत की थी, लेकिन इसके बाद जब उनके बयान को लेकर विवाद बढ़ा तो उन्होंने इस पर सफाई दी। अपने बयान पर बढ़ते विवाद के बाद लालू ने सफाई देकर कहा कि आरक्षण का आधार धर्म नहीं, बल्कि सामाजिक पिछड़ापन होता है। मंडल कमीशन हमने लागू करवाया है। क्या नरेंद्र मोदी ने कभी मंडल कमीशन और उसकी सिफारिशें पढ़ी है ?

Source : Agency