मुंबई

आशुतोष राणा और विजय राज अपनी अगली सीरीज 'मर्डर इन माहिम' के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। थ्रिलर सीरीज़ 10 मई, 2024 को JioCinema पर रिलीज़ होगी। अब, मेकर्स ने इस थ्रिलर का ट्रेलर जारी कर दिया है। ट्रेलर एक खौफनाक मर्डर मिस्ट्री और मुंबई के अंदरूनी हालात की पड़ताल करता है, जिसमें पीटर (आशुतोष राणा) और जेंडे (विजय राज) के बीच खोई हुई दोस्ती को दिखाया गया है। यह सीरीज लेखक जेरी पिंटो की किताब पर बेस्ड है और टिपिंग प्वाइंट फिल्म्स और जिग्स पिक्चर्स ने इसे बनाया है। इसमें शिवानी रघुवंशी और शिवाजी साटम भी हैं।
Murder in Mahim स्टेशन पर एक भयानक हत्या पर आधारित है। सीरीज इस जांच में पीटर की भागीदारी को दिखाती है। मुश्किलें तब बढ़ जाती हैं जब उसका अपना बेटा सुनील इस मामले में संदिग्ध बन जाता है।

'मर्डर इन माहिम' का ट्रेलर
ट्रेलर में, पीटर और जेंडे ब्लैकमेल के जाल और अनकहे प्यार की दुनिया में फंस जाते हैं। वे हत्यारे की तलाश करते हैं और अपने व्यक्तिगत कारणों से जूझते रहते हैं। सीरीज एक गहन और आकर्षक अनुभव पैदा करती है जो इंसान और समाज की कठोर सच्चाइयों को गहराई से उजागर करती है।

क्या बोले आशुतोष राणा
'मर्डर इन माहिम' में अपने रोल के बारे में बात करते हुए, आशुतोष राणा ने शेयर किया, 'जब मुश्किल रोल्स की बात आती है, तो मैं सबसे अधिक एक्साइटेड होता हूं। पीटर एक ऐसा कैरेक्टर है, जो हत्या की जांच के बीच मुझे गहराई से जोड़ता है, इसमें कई कहानियां हैं जो जाति, लिंग और कामुकता के आसपास के सामाजिक कलंक को दिखाती हैं।'

विजय राज ने क्या कहा
विजय राज ने भी इसके बारे में कहा, 'जेंडे के कैरेक्टर का सबसे खास पहलू उसकी पर्सनल लाइफ है। मेरी कोशिश इस किरदार में स्पेशल टच लाना था, जो जांच के सीन्स में साफ दिखाई देता है, लेकिन साथ ही, वह आक्रामक भी है। इसलिए, मेरे चरित्र के इमोशनल पार्ट को उकेरना और भावनाओं की एक पूरी सीरीज को स्क्रीन पर लाना रोमांचक था।'

ये सस्पेंस थ्रिलर 'मर्डर इन माहिम' 10 मई, 2024 को JioCinema प्रीमियम पर रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Source : Agency